Karm Yog Ki Karamat Se - Brahma Kumaris Songs Lyrics


Karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
apne karmo ke dvara
hame karm yog sikhlana he
apne karmo ke dvara
hame karm yog sikhlana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
om shanti om shanti om shanti
om shanti om shanti om shanti

har sankalp me chhupi ho
shiv baba ki shan
har sankalp me chhupi ho
shiv baba ki shan
har karm se pehale ho
mann me shiv ka dhyan
har karm se pehale ho
mann me shiv ka dhyan
karuna ki kirano se
is jag ko chamakana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
om shanti om shanti om shanti
om shanti om shanti om shanti

neno me ho ruhani drishti
ruho ko kare bharapur
neno me ho ruhani drishti
ruho ko kare bharapur
dukh me ho madhur vani
sab ko dukh se karde dur
dukh me ho madhur vani
sab ko dukh se karde dur
tapte huve dino pe ab to
divy pyar barasana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
apne karmo ke dvara
hame karm yog sikhlana he
apne karmo ke dvara
hame karm yog sikhlana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
karm yog ki karamat se
is jag ko badalana he
om shanti om shanti om shanti
om shanti om shanti om shanti
om shanti om shanti om shanti
om shanti om shanti om shanti


0 comments:

Post a Comment

 
Top