Prabhu Chitan Karo Prabhu Pyaro - Brahma Kumaris Songs Lyrics


Prabhu chitan karo prabhu pyaro
prabhu chitan karo prabhu pyaro
do ghadi man prabhu me lagalo
shwas ki har ladi kimti hai
vyarth ja ne se inako bachalo
shwas ki har ladi kimti hai
vyarth ja ne se inako bachalo
prabhu chitan karo prabhu pyaro
do ghadi man prabhu me lagalo

har taraf se buddhi hata kar
dekho paramatma me lagakar
man khushi yo se bhara jayega
aa charan me jara dekho lakar
gyan manthan karo dularo
gyan ka dip fir se jalalo
prabhu chitan karo prabhu pyaro
do ghadi man prabhu me lagalo

apni antar ki jyoti jagalo
prem shanti ki kirne felawo
ye janm ab safal ho tumhara
apne jivan ko sukhmai banalo
aatm chitan karo dulharo
pyas janmo ki apne bujalo
prabhu chitan karo prabhu pyaro
do ghadi man prabhu me lagalo

vyarth ja ne se inako bachalo
vyarth ja ne se inako bachalo
vyarth ja ne se inako bachalo
vyarth ja ne se inako bachalo


0 comments:

Post a Comment

 
Top